Do not vote if not road | रोड नहीं तो वोट नहीं

रोड नहीं तो वोट नहीं

Do not vote if not road -  रोड नहीं तो वोट नहीं varanasi के पिण्डरा विधानसभा के असबालपुर गाँव में ग्रामवासियों ने सड़क को लेकर "रोड नहीं तो वोट नहीं" का नारा लगाया।

इन लोगों का कहना है की अगर रोड नहीं बना तो असबालपुर गाँव में से कोई भी ब्यक्ति वोट देने नहीं जायेगा इन लोगों ने रोड को लेकर अधिकारीयों से कई बार शिकायत भी की है लेकिन अभी तक कोई भी सुनवाई नहीं हुई है। 

रोड नहीं तो वोट नहीं
रोड नहीं तो वोट नहीं


रोड नहीं बनने की वजह से इस गाँव के लोग काफी आक्रोश जता रहे है इन लोगों का कहना है की लेखपाल द्वारा प्रमाणित भी किया गया है लेकिन रोड को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार का कोई भी कार्यवाई नहीं किया गया है इन लोगों का साफ़-साफ़ कहना है की "रोड नहीं तो वोट नहीं" इन लोगों का कहना है की वह रोड प्रधानमंत्री के तहत 20 वर्ष पहले वह रोड बना है लेकिन वह रोड बिच में करीब 100 मीटर बंद है।

असबालपुर  के ग्रामवासियों ने अधिकारीयों से कई बार शिकायत की लेकिन अभी तक इसका समाधान नहीं हुआ है इन ग्रामवसियों को घर से आने-जाने का रास्ता है जो बिच में किसी कारण से बाधित है इन लोगों ने यह निश्चय किया है यदि रोड जल्द से जल्द नहीं बना तो उस गाँव का कोई भी ब्यक्ति वोट देने नहीं जायेगा। इन लोगों का कहना है की "Do not vote if not road -  रोड नहीं तो वोट नहीं"

Do not vote if not road  रोड नहीं तो वोट नहीं
Do not vote if not road  रोड नहीं तो वोट नहीं

यहाँ के लोग रोड बनने के लिए कोई कार्यवाई न होने पर बहुत नाराज हैं इन लोगों का कहना है की असबालपुर गाँव से पिण्डरा बाजार तक लिंक रोड है जिससे की हॉस्पिटल जाने,कॉलेज जाने के लिए बहुत घूमकर जाना होता है इन लोगों ने गुस्से में कहा है की "रोड नहीं तो वोट नहीं" रोड नहीं बना तो कोई भी ग्रामवासी वोट देने नहीं जायेगा।

स्थानीय लोगों का कहना है की DM ने रोड बनने का आदेश जारी कर दिया है लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है।

Read More 

Pindra Vegetable Market | पिंडरा सब्जी मंडी वाराणसी

Lal Bahadur Shastri Airport | Varanasi Airport

Previous
Next Post »