Reliance Jio Latest News In Hindi | लॉन्च हुआ Jio Group Talk का ऐप ऐसे करें यूज

Reliance Jio Latest News In Hindi -  मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो जब भी मार्केट में आया है कुछ न कुछ नया धमाकेदार फ्री ऑफर अपने Jio यूजर्स के लिए लाता रहा है 2019 में जियो ने "Jio Group Talk "ऐप लांच कर दिया है ।

इससे पहले 2016 में रिलायंस जियो ने पूरे भारत में फ्री कॉलिंग और फ्री इंटरनेट के साथ बहुत धमाका किया था तो चलिये आज हम जान लेते हैं की कैसे करना है "JIO GROUP TALK" को इस्तेमाल और क्या है इसकी खासियत ।

Jio Group Talk
Jio Group Talk

JIO GROUP TALK APP


मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो मार्केट में धमाल मचाने के लिए "Jio Group Talk" ऐप को लांच कर दिया है यह ऐप कोई भी यूजर गूगल प्ले स्टोर से Jio Group Talk सर्च करके आसानी से download कर सकते हैं ।

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो का यह ऐप यूज करके एक बार में कम से कम 10 लोगों को बहुत आसानी से जोड़ा जा सकता है इस ऐप की खास बात ये है की इस ऐप के जरिये कोई भी जियो यूजर बिना इंटरनेट खर्च किए भी कॉलिंग कर सकता हैं ।

लॉन्च हुआ Jio Group Talk का ऐप
लॉन्च हुआ Jio Group Talk का ऐप


ऐसे यूजर जो अपने स्मार्टफोन में जियो का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं वहीं यूजर इस ऐप का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि अभी यह ऐप ट्रायल मोड उपलब्ध किया गया है इस ऐप के जरिये जियो यूजर्स को नॉन जियो यूजर्स को एक साथ जोड़ने का भी आप्शन मिलेगा ।

Jio Group Talk ऐसे करें Download और उपयोग


आज के समय में देखा जाय तो लगभग सभी के पास ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन देखने को मिलता है और सबसे जरूरी बात ये की आपके पास एक जियो का सिम भी होना चाहिए इसके बाद अपने फोन का डाटा ऑन करके google play स्टोर पर Jio Group Talk को सर्च करना है सर्च कराते ही आपके सामने ऐप का नाम और लोगो आ जाएगा और इसे डौन्लोड कर लेना है ।

ऐप download हो जाने के बाद इसे ओपन करना है और इसके बाद इसमे लॉगिन होने के लिए आपको कुछ sinup का प्रोसेस करना होगा तथा आपसे एक जियो नंबर OTP के माध्यम से वेरिफ़ाई करना होगा जब आप अपना मोबाइल नंबर डालकर ok करेंगे तो आपके नमबर पर एक otp जाएगा और उस ओटीपी को डालकर ओके करके आप इस ऐप का उपयोग कर सकते हैं ।

The Most Important Thing Jio Group Talk


टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के द्वारा जारी किए गए Jio Group Talk ऐप की खास बात ये है की इसको उपयोग करने के लिए इन्टरनेट डाटा का जरूरत होगा लेकिन आपका इन्टरनेट डाटा सेफ रहेगा डाटा खत्म नहीं होगा तथा इसके साथ एक अच्छी बात ये भी है की इस ऐप के जरिये एक बार में 10 लोगों से आसानी से बात कर सकेंगे और वह भी ग्रुप में ।

रिलायंस जियो
 टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो


हर बार की तरह इस बार भी मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो मार्केट में धमाल मचाने के लिए पूरी तैयारी के साथ "Jio Group Talk" app लेकर आ गया है ।
Previous
Next Post »