Pakistan News On India | भारत और पाकिस्तान की खबर

Pakistan News On India14 फरवरी को हुए जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान के शहीद होने के बाद पूरा भारत बहुत दुखी है और भारत ने Pakistan को सबक सीखने के लिए बड़ा कदम उठाते हुये पाकिस्तान को पानी रोकने की चेतावनी दिया है ।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर यह जानकारी दिया की भारत में जम्मू कश्मीर के पुलवामा गाँव में हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ एक से एक हथियार बनाने लगा है Pakistan को सबक सीखने के लिए India  से Pak में जाने वाले पानी को बंद करने वाली है ।



India Warns Pak

India Warns Pak


India Warns Pak


Pulwama Terror Attack के बाद भारत ने पाकिस्तान को पानी रोकने की चेतावनी दे दी है यह समाचार social मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गया है भारत से पाकिस्तान में रावी, सतलुज, व्यास नदी का पानी जाता था इन नदियों का पानी रोकने के लिए भारत बांध बनाएगा और यह पानी यमुना नदी में प्रवेश किया जाएगा ।

इन नदियों का पानी रोक देने से पाकिस्तान बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ सकता है पिछले कई हमले पाकिस्तान द्वारा भारत पर किए गए है लेकिन पुलवामा हमले के बाद भारत के नागरिकों में काफी गुस्सा भरा पड़ा है और भारत के प्रत्येक नागरिक यहीं चाहता है की पाकिस्तान को सबक सिखाया जाय ।

Most Favored Nation


पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान से "मोस्ट फेवर्ड नेशन" का लाइसेन्स छिन लिया है जिसकी वजह से पाक अब पानी के साथ-साथ खाने को भी तरसेगा ।



भारत के बहुत से किसान और सप्लायर्स ने पाकिस्तान में माल भेजना बंद कर दिया है भारत से पाकिस्तान में निर्यात करने वाले सामानो की ड्यूटी 200% तक बढ़ा दिया गया है जो की पहले की अपेच्छा बहुत ही अधिक हो गया है पाक में सबसे अधिक टमाटर भारत के मध्य प्रदेश के किसान से भेजा जाता था लेकिन पुलवामा हमले के बाद यहाँ के किसानो ने स्पष्ट कह दिया है की हम टमाटर पाकिस्तान नहीं भेजेंगे ।

Tomato kill in Pakistan

भारत पर पाकिस्तान की खबर
भारत पर पाकिस्तान की खबर

टमाटर को लेकर पाकिस्तान में त्राहि-त्राहि मचा हुआ है सूत्रों के मुताबिक पता चला है की वहाँ पर टमाटर की बहुत किल्लत हो रही है इस समय की बात की जाय तो पाक में टमाटर 180 से 230 रुपये किलो टमाटर बिक रहा है भारत से पाकिस्तान लगभग 80 Tan टमाटर रोज जाता था ।
Previous
Next Post »