India Vs Australia Odi | कोहली का शतक हुआ बेकार

India Vs Australia Odi - IND vs AUS के बीच रांची में खेले गए तीसरे वन डे सीरीज के मुक़ाबले में कंगारू की टीम ने भारत को 32 रनो से हराकर 5 वन डे मैच सीरीज में यह मैच जीतकर 2-1 पीछे है ।

कंगारुओं द्वारा दिये गए 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 313 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया की टीम 42.2 ओवर में ऑल आउट हो गई और मात्र 281 रन ही बना सकी ।

313 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही लेकिन भारत की ओर से भारतीय टिम के कप्तान विराट कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुये मात्र 95 गेंदों पर 123 रन की पारी खेली जिसमे 16 चौके और एक छकके शामिल हैं ।


India Vs Australia
India Vs Australia

भारत का पहला विकेट शिखर धवन के रूप में गिरा था धवन ने मात्र 1 ही रन बनाए थे और जब भारत का पहला विकेट गिरा था उस समय स्कोर मात्र 11 रन ही था और इंडियन टीम पर थोड़ा दबाव बन गया था तभी भारत का दूसरा विकेट रोहित शर्मा का गिर गया जिससे भारत के ऊपर और दबाव बन गया रोहित शर्मा ने मात्र 14 रन बनाए जिसमे 2 चौका तथा 1 छक्का शामिल है ।


भारतीय टीम पर दबाव सबसे अधिक तब बन गया जब भारत का तीसरा विकेट अंबाती रायुडू के रूप में गिरा इंहोने मात्र 2 रन बनाए भारत का 3 विकेट बहुत जल्द गिरने की वजह से भारत को व्केत बचाने के साथ रन भी बनाने थे ।

इसके बाद कप्तान कोहली और पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपनी टीम को संभालते हुये  59 रनों की अच्छी साझेदारी की लेकिन तभी धोनी का चौथा विकेट गिरा इंहोने इंहोने मात्र 26 रन बनाए जिसमें 1 छ्क्का तथा 2 चौके शामिल थे ।
Previous
Next Post »