IPL T20 | युवराज सिंह पर लगा एक करोड़ रुपये का दांव

IPL T20 - (इंडियन प्रीमियर लीग मैच 2019 12वें संस्करण का मैच 23 मार्च 2019 से शुरू होने वाला है और इस बार भारत के बल्लेबाज युवराज सिंह को लेकर एक बड़ा बदलाव सामने आया है ।

12वें संस्करण मैच में होने वाले आईपीएल t20 नीलामी के दौरान  युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस ने 1 करोड़ रुपये में अपने टीम में शामिल किया है सभी टीमों ने 23 मार्च 2019 से होने वाले मैच की तैयारी अच्छी तरह से कर ली है ।


 युवराज सिंह पर लगा एक करोड़ रुपये का दांव
 युवराज सिंह पर लगा एक करोड़ रुपये का दांव

भारतीय गेंदबाज जाहीर खान ने सिक्सर किंग युवराज सिंह के नीलमी के पीछे एक रणनीति बताया है जाहीर खान ने इस बारे में कहा है की बाएं हाथ के बल्लेबाज किंग युवराज सिंह को टीम में इसलिए शामिल किया गया है की वह मध्यक्रम के अच्छे बल्लेबाज हैं और वो काफी अनुभवी हैं ।


मुंबई इंडियंस की टीम के ओर से रोहित शर्मा तथा जहीर खान ने किंग युवराज सिंह को मध्यक्रम का बहुत अनुभवी तथा अहम बल्लेबाज बताया है जिसकी वजह से हो रहे नीलामी के दौरान मुंबई इंडियंस की तरफ से 1 करोड़ रुपये की बोली लगाकर उन्हे टीम में शामिल किया गया ।

इस प्रकार हुई यूवी की नीलामी


जिस समय आईपीएल की नीलामी हो रही थी उसके पहले राउंड में युवराज सिंह को किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी उसके बाद जब दूसरी राउंड की नीलामी की बारी तब मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को एक करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल कर लिया ।
Previous
Next Post »