Paytm Payments Bank | Paytm से घर बैठे चेक करें अपना बैंक बैलेन्स

Paytm Payments Bank - paytm ने गूगल प्ले स्टोर पर एक नया ऐप लांच कर दिया है जिसे कोई भी यूजर Google Play Store से आसानी से डौन्लोड कर सकते हैं उस ऐप का नाम है Paytm Payments Bank

जब से डिजिटल का जमाना आया है आपने देखा होगा की बीते दिनों मोबाइल यूजर के लिए अच्छे-अच्छे नए ऐप लांच होते रहे हैं । 

Paytm Payments Bank
Paytm Payments Bank


और अब Paytm के निर्माता "विजय शेखर शर्मा" ने  डिजिटल पेमेंट को देखते हुए Paytm ऐप में बहुत बड़ा बदलाव किया है यदि आज के समय देखा जाय तो पैसे को ट्रांसफर करने के लिए बैंक से अधिक ऑनलाइन ऐप के जरिये बहुत अधिक किया जाता है और अब इन सुविधाओं को और आसान बनाने के लिए Paytm ने Paytm Payment Bank aip को लांच कर दिया है ।

Paytm Payment Bank ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डौन्लोड किया जा सकता है यह एक प्रकार का नया मोबाइल ऐप लांच किया गया है । 

Paytm Payment Bank के लाभ


इस ऐप के जरिये कोई भी यूजर बैंक से लगभग संबन्धित जुड़ी सभी प्रकार की सुविधाए घर बैठे पा सकते हैं Paytm Payments Bank के जरिये कोई भी ग्राहक अपने बैंक का बैलेन्स चेक कर सकते हैं, 

अपने डेबिट कार्ड के लिए अप्लाई कर सकते हैं तथा इसके सिवाय paytm ग्राहकों को किसी भी समस्या के लिए उनकी सहायता की जाएगी ।

Paytm Bank
Paytm Bank

अब तक Paytm Payments Bank ऐप को 4 करोड़ से भी ज्यादा यूजर यूस कर छके हैं इस ऐप के लांच होने से बैंक के चक्कर काटने की जरूरत अब बहुत कम होगी ।


यदि किसी भी यूजर को अपनी बेंक का बैलेन्स देखना पड़ता था तो उन्हे बैंक जाकर लंबी लाइन लगानी पड़ती थी लेकिन अब Paytm ने ग्राहकों की इस समस्या को भी दूर कर दिया है ।

यदि कोई भी यूजर Paytm Payments Bank में अपने रुपये को फिक्स करता है तो उस यूजर को 4 फीसदी का वार्षिक ब्याज दिया जाएगा ।
Previous
Next Post »

1 टिप्पणियाँ:

Click here for टिप्पणियाँ
16 मार्च 2019 को 6:57 pm ×

Nice information

Congrats bro sunil kumar patel you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar